Academics
I am 12 commerce student. Is college ma sub subject ka leya teacher nahi hai . Science ka padhai thik hota hai par commerce ka nahi aacha hota hai. Ager aap science ka leya Jana chahata hai to thik hai par commerce ka leya thik nahi hai , teacher v ragular nahi aate hai.
College Infra
The infrastructure of this college is good.yaha har course ka leya seprate building hai, WiFi v laga hai, college ma two gard v hai, AK chota sa garden hai, school ka ak buss v hai,par wo normal Student ka aana jana ka leya nahi hai.
Campus Life
College ka campus aacha hai . Yaha har sal sports day hota hai or bahut tarah ka game khalata hai jayasa wole boll,race etc. college ma teacher day celebration ,farewell party independent day sab kuch hota hai .
Placements
There is no placement in this college. And also there is no placement cell. If you want just degree then you can go for it. As college is offers normal graduation course like BA Bsc that's why also no placement in this degree.
Value For Money
11 and 12 ka leya is college ma fees Kam hai .11 class ka fees 1200₹ hai exam fees 250₹ hai. Class 12 ka fees 1000₹ hai exam fees 750 ₹ hai. Agar aap admission lana chahata hai to from fess 250₹ hai.bake course ka fees Jada hai (BBA, BSC)